पाकिस्तान के साथ रेसलिंग मैच खेलने से पहले संग्राम सिंह ने भेजा सलमान खान को संदेशा ! कहा, मैं रियल सुल्तान हूँ ! जानिए क्या हैं इसके पीछे की बात !

मुंबई


मुंबई: कॉमन वेल्थ हैवी वेट गोल्ड मेडलिस्ट संग्राम सिंह 6 साल बाद कुश्ती में वापसी कर रहे हैं। संग्राम सिंह दुबई प्रो व्रेस्लिंग चैंपियनशिप 2024 में पाकिस्तान के पहलवान के साथ कुश्ती के अखाड़े में दो- दो हाथ करेंगे। एक लम्बे अंतराल के बाद संग्राम सिंह की पहलवानी में वापसी हो रही हैं जिससे युवाओं में काफी जोश भी हैं। संग्राम सिंह की सोशल मीडिया पर अपने चाहनेवालो का काफी अच्छा प्रतिसाद भी मिल रहा हैं।



हाल ही में संग्राम सिंह ने सलमान खान को फोन पर संदेश भेजा कि,” आप ने फिल्मी पर्दे पर सुल्तान की और मैं असल जिन्दगी में सुल्तान हु जहाँ 40 साल का पहलवान 23 साल के पहलवान खिलाड़ी के साथ रिंग के अंदर कड़ा मुकाबला करेगा । ”

आपको बता दे संग्राम सिंह, सलमान खान के बहुत बड़े प्रशंशक हैं उनका मानना है कि’ इस देश मे सलमान खान जैसा कोई टीवी होस्ट नही हैं। हालांकि बच्चन साहब भी केबीसी में काफी अच्छी मेजबानी कर लेते हैं लेकिन सलमान खान ऐसे एकलौते स्टार हैं जिनके जैसा कोई होस्ट नही वो इस देश के सबसे बड़े होस्ट हैं। उनका अंदाज़,उनका गुस्सा, उनका प्यार, उनका समझाना, अपने आप मे सबसे जुदा हैं,” ।

संग्राम सिंह बिग बॉस 7 के खिलाड़ी रह चुके हैं। सलमान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी हैं। दोनों की स्पोटर्स को पसंद करते हैं दोनों के दिल मे देसी खेलों के लिए बहुत प्यार हैं।

संग्राम सिंह बहुत ही जल्द फ़िल्म ‘ उड़ान जिंदगी की’ में दिखाई देनेवाले हैं । ये फ़िल्म उनकी कमर्शियल सोलो फ़िल्म हैं जहाँ वो 25 साल के युवा पहलवान का रोल अदा कर रहे है। फ़िल्म व्रेस्लिंग बैकग्राउंड पर आधारित एक बाप और बेटे के बीच की भावनात्मक कहानी हैं जो आजकी युवा पीढ़ी को इंस्पायर करेगी। फ़िल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *