Shraddha Murder Case: आफताब को दिल्ली के जंगल में लेकर पहुंची पुलिस, शव के 10 टुकड़े मिले

देश

श्रद्धा वकार हत्याकांड मामले में जैसे-जैसे जांच बढ़ रही है, वैसे-वैसे खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस मंगलवार को आफताब को दिल्ली के जंगलो में लेकर पहुंची है। पुलिस के मुताबिक आफताब इसी जंगल में शव के टुकड़ों को फेंकता था।

जंगल से शव के 10 टुकड़ों को बरामद कर लिया गया है। हालांकि, सिर और बॉडी के कुछ भाग की अभी भी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक शव के टुकड़ों की अब आगे की जांच फोरेंसिक एक्सपर्ट्स करेंगे।

श्रद्धा का फोन और शव के टुकड़े करने वाली आरी अभी बरामद नहीं

आफताब को दिल्ली पुलिस जंगलों में लेकर गई है। उसने शव के टुकड़ों को यहीं पर फेंकने की बात कुबूल ली है। पुलिस के मुताबिक अभी तक सिर, श्रद्धा का मोबाइल और शव को टुकड़े-टुकड़े करने वाली आरी बरामद नहीं हुई है। वहीं, पुलिस और अधिक पूछताछ के लिए आफताब के अन्य दोस्तों को भी बुलाई है।

श्रद्धा के पिता ने की फांसी की मांग

श्रद्धा के पिता ने हत्यारे बॉयफ्रेंड आफताब को फांसी पर लटकाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मेरी अपील है कि उसे फांसी दी जाए। वहीं, उन्होंने इस पूरे मामले में लव-जिहाद की ओर भी इशारा किया है। उन्होंने कहा कि मामले की इस एंगल से भी जांच होनी चाहिए। श्रद्धा के पिता ने बताया कि वह चाचा के ज्यादा करीब थी। इसलिए मेरी आफताब से ज्यादा बात नहीं होती थी। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा की चाचा से भी बात नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *