असंगठित बांधकाम कामगारों को सुरक्षा संच(सेफ्टी किट)वितरण व आरोग्य शिबीर

भिवंडी



भिवंडी : भिवंडी मजदूर बाहुल्य शहर होने के कारण यहां हर प्रांत से बड़ी सख्या में हर समाज के लोग रहते है विशेषतः मजदूर वर्ग रहने पर भी यहाँ के मजदूरों को सरकार की तरफ से किसी प्रकार की सुविधाए नहीं मिल पाती है लेकिन भिवंडी में मजदूरो के नेता के नाम से प्रसिद्द डॉ.कॉ.विजय कांबले मजदूरों के हर विषय पर आये दिन लड़ते रहते है। इनके मार्गदर्शन में आज भिवंडी के बांधकाम मजदूरो को सुरक्षा संच(सेफ्टी किट )वितरण के साथ आरोग्य शिबीर का आयोजन किया गया।
बता दे की डॉ.कॉ.विजय कांबले पिछले कई महीनो से सैकड़ो मजदूरो का पंजीकरण महाराष्ट्र इमारत व इतर बांधकाम कामगार कल्याणकारी मंडल में करवाया है.

जिसके फलस्वरूप लालबावटा असंगठित कामगार संघटना द्वारा तथा महाराष्ट्र इमारत व इतर बांधकाम कामगार कल्याणकारी मंडल और भिवंडी कामगार विभाग की मदत से महिला पुरुष मजदुरो को सुरक्षा संच(सेफ्टी किट)का वितरण और आरोग्य शिबीर के कार्यक्रम का आयोजन भिवंडी स्व.परशुराम टावरे स्टेडियम स्थित स्वीमिंग पूल के प्रांगण में किया गया। जहा पर कामगार विभाग भिवंडी के पदाधिकारियों के उपस्थिति में 113 लोगो को सुरक्षा संच(सेफ्टी किट) वितरित किया गया।औा उनके आरोग्य की जांच भी की गई! इस कार्यक्रम में अतिथि इमरान शेख संस्थापक महाराष्ट्र व दक्खन मुस्लिम सेवा संघ,भारतीय महिला फेडरेशन भिवंडी की रमा अंकम,शिल्पा सिगवन,कॉमरेड विजय लोलेवार,कॉमरेड राजेश यादव,सत्यनारायण गाजेंगी,पूर्व नगरसेवक अनीस मोमीन,असद मोमीन उपस्थित थे जहा पर हिंद लैब खारघर के डॉक्टर व उनकी टीम ने सभी के आरोग्य की जाँच की! इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु शिवम मिश्रा,रिजवान अंसारी,रेहान अंसारी,अरविन्द जैसवार,सुशील साठे,शाक्षी मिश्रा उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *