भिवंडी:धार्मिक स्थल को तोड़ने और ईरानी समाज की महिलाओं के खिलाफ अपशब्द बोलने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

भिवंडी

भिवंडी: (सय्यद नकी हसन ) पिछले दिनों शहर मे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिस में भिवंडी में रहने वाले ईरानी समाज की औरतों के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया गया था और साथ ही शिया समाज के धार्मिक स्थल इमाम बाड़े को तोड़ने की बात कही गई थी ।
वायरल वीडियो पर कारवाई करने के लिए ईरानी विकास संस्था की और से ट्वीटर के माध्यम से ठाणे पुलिस और भिवंडी पुलिस को ट्वीट के जरिए इस मामले की जानकारी दी मामले की गंभीरता को समझते हुए ठाणे पुलिस की साइबर टीम ने इस ट्वीट का जवाब दिया और करवाई का भरोसा दिया । अगले ही दिन ईरानी विकास संस्था के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अब्बास ईरानी ने शांति नगर पुलिस स्टेशन मे मामले की शिकायत दर्ज करवाई है आरोपी के खिलाफ एफआईआर नंबर 0583 दर्ज की गई है । पुलिस ने कारवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।


ईरानी विकास संस्था के कानूनी सलाहकार सादिक जाफरी ने कहा है के इस तरह की कानूनी कारवाही संस्था की और से पहली बार की गई है ।सादिक जाफरी ने कहा के ईरानी समाज पर इस तरह के झूठे आरोप और समाज को बदनाम करने की कोशिश करने वाले के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी । जिस से ईरानी समाज की बदनामी होती है ऐसी किसी भी शब्द को बर्दाश्त नही किया जाएगा ।कहा के ईरानी समाज के बच्चे उच्च शिक्षा हासिल कर रहे है समाज मे सुधार आने लगा है ।

Viral video: कया है पूरा मामला !

भिवंडी शहर में १९ सप्तेंबर के दिन एक वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल होने लगा जिसमे एक अज्ञात व्यक्ति वीडियो के माध्यम से पुलिस को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहा है जिस में उस शकास ने पिछले दिनों पिराणी पाड़ा में पुलिस करवाई में मारे गए ईरानी लड़का और कुरेश नगर भिवंडी में मारे गए युवक की हत्या करने का दावा किया है ।वही ईरानी समाज की औरतों के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया है और साथ ही शांति नगर रोड स्थित शिया इमाम बाड़े को तोड़ने की बात कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *